Modi as pm

Related Keyword : Modi as pm |

 

Namo again tshirt

Buy this tshirt and support Modi to win 2019

             

                    
                


18th March 2019

vitorr news

By

गाजीपुर रैली में PM मोदी ने कांग्रेस को दिया कर्जमाफी और चौकीदार चोर है पर जवाब

पूर्वांचल के अपने सहयोगी दलों की नाराजगी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गाजीपुर और वाराणसी दौरे पर हैं. गाजीपुर में आयोजित जनसभा में मोदी ने कांग्रेस सरकारों की किसानों की कर्जमाफी पर जमकर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस द्वारा किसानों की कर्जमाफी की बात पर कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने लाखों किसानों की कर्जमाफी की बात कहकर उनके वोट चुराए और पिछले दरवाजे से सरकार बनाने के बाद उसने कर्जमाफी को लेकर कुछ खास नहीं किया. कांग्रेस ने वहां के महज 800 किसानों को ही कर्जमाफी का फायदा पहुंचाया. ये कैसा खेल, ये कैसा धोखा.

उन्होंने किसानों के साथ कांग्रेस के दोहरे रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसानों की फाइल पर कांग्रेस बैठी हुई थी. कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद किया और उन्हें कर्जदार बना दिया. कांग्रेस ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश को लागू तक नहीं किया. हमारी सरकार ने इन सिफारिशों को लागू किया.


कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश और राजस्थान में फिर से सरकार बनाने वाली कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि वोट बटोरने के लिए लुभावने उपायों का क्या हश्र होता है, वो मध्य प्रदेश और राजस्थान में दिखा. सरकार बदलते ही वहां खाद और यूरिया के लिए किसानों पर लाठियां चलने लगी हैं.

चौकीदार की वजह से चोरों की नींद उड़ी

कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से बार-बार 'चौकीदार चोर है' के दावे का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपके चौकीदार ने बहुत ईमानदारी से आपके लिए दिन-रात एक कर दिए हैं. चौकीदार की वजह से कुछ चोरों की नींद उड़ी हुई है. कुछ दिनों में इन चोरों को सही जगह पहुंचाएंगे.

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने आज गाजीपुर की यात्रा की, जहां उन्होंने एक मेडिकल कालेज की आधारशिला रखने के बाद महाराजा सुहेलदेव पर एक डाक टिकट जारी किया.

Source : aajtak

29th December 2018

vitorr हिंदी

By