Race 3

Related Keyword : Race 3 | Race 3 review |

 

Race 3 review - Watch only if you are slaman fan

फिल्म का नाम : रेस 3

डायरेक्टर: रेमो डिसूजा 

स्टार कास्ट: सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, साकिब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर, फ्रेडी दारुवाला 

अवधि: 2 घंटा 39 मिनट 

सर्टिफिकेट: U/A

रेटिंग: 2 स्टार

साल 2008 में निर्देशक जोड़ी अब्बास मस्तान ने रेस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'रेस' बनायी और उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. उसके बाद 2013  में रेस-2 बनायी गयी. जिसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. अब सलमान खान की मौजूदगी के साथ रेस-3 का निर्माण किया गया है, जिसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. बतौर डायरेक्टर रेमो की ABCD ने सबसे अच्छा बिजनेस किया था.

कहानी

फिल्म की कहानी गल्फ कंट्री से शुरू होती है जहां शमशेर सिंह (अनिल कपूर) अपने दो बच्चों संजना (डेजी शाह) और सूरज (साकिब सलीम) के साथ रहता है. साथ ही उसके हथियारों के बिजनेस को उसका सौतेला बेटा सिकंदर (सलमान खान ) भी देखता है. सिकंदर का करीबी यश (बॉबी देओल) है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब राणा (फ्रेडी दारुवाला) की एंट्री होती है, जो शमशेर सिंह के बिजनेस को तबाह करना चाहता है. कहानी में जेसिका (जैकलीन फर्नांडीस) का भी अलग किरदार है. ड्रग्स, हथियार, चेस सीक्वेंस और इलाहाबाद से गल्फ कंट्री तक का सफर शमशेर सिंह कैसे तय करता है, उसके पीछे की वजहें क्या होती हैं  और अंततः क्या होता है, इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी. 

कमजोर कड़ियां

फिल्म की कहानी काफी कमजोर है और साथ ही स्क्रीनप्ले उससे भी ज्यादा कमजोर. किसी भी किरदार को न्यायसंगत कर पाने में लेखक असमर्थ रहे हैं. ना ही हीरो की मौजूदगी है, और ना ही कोई जबरदस्त विलेन. फिल्म के लंबे लम्बे गाने भी इसकी लेंथ को बहुत बड़ा बना देते हैं. सेल्फिश वाला गाना तो 2  बार अलग अलग समय पर आता है.

Watch the video to get full review


source : aajtak


15th June 2018

shammi saha

By